इनर व्हील क्लब ऑफ युवा हजारीबाग द्वारा डांडिया कार्यक्रम का पोस्टर लॉन्च, 5 अक्टूबर को होगा भव्य आयोजन

Team HU: इनर व्हील क्लब ऑफ युवा हजारीबाग इस साल डांडिया कार्यक्रम का आयोजन बड़े धूमधाम से कर रहा है। इस कार्यक्रम का पोस्टर भारतीय जनता पार्टी के नेता हर्ष अजमेरा ने अपने कार्यालय में लॉन्च किया। डांडिया का यह भव्य आयोजन 5 अक्टूबर 2024 को स्टेशन क्लब, हजारीबाग में होगा, जिसमें हर्ष अजमेरा को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।



पोस्टर लॉन्च के मौके पर इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष सरिता खंडेलवाल, परीता खंडेलवाल ताम्बी, पुनीत कौर, सोमा डे अग्रवाल और ज्योति खंडेलवाल भी मौजूद रहीं। हर्ष अजमेरा ने क्लब द्वारा समाज में किए जा रहे कार्यों की सराहना की और इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए शुभकामनाएँ दीं।

उन्होंने कहा, “ऐसे कार्यक्रम हमारी सांस्कृतिक धरोहर को जीवंत रखने और समाज में एकता और सद्भाव का संदेश फैलाने का अवसर प्रदान करते हैं। मुझे गर्व है कि मैं इस अद्भुत पहल का हिस्सा बन रहा हूँ।”

कार्यक्रम की विशेषताएँ

इस बार का डांडिया कार्यक्रम खास होने जा रहा है, जिसमें पारंपरिक धुनों के साथ आधुनिक संगीत का मेल होगा। प्रतिभागियों के लिए पारंपरिक पोशाक प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी, जिसमें विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। आयोजन स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम और पार्किंग की विशेष व्यवस्था की गई है।

कार्यक्रम में विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टॉल लगाए जाएंगे, जिनमें स्थानीय और पारंपरिक खाने का खास आकर्षण रहेगा।

क्लब की अध्यक्ष सरिता खंडेलवाल का संदेश
इनर व्हील क्लब ऑफ युवा हजारीबाग की अध्यक्ष सरिता खंडेलवाल ने कहा, “हमारा उद्देश्य समाज में सौहार्द और सामूहिकता का माहौल बनाना है। डांडिया हमारे सांस्कृतिक उत्सवों का हिस्सा है, और हमें खुशी है कि हम इस आयोजन के माध्यम से लोगों को एक साथ ला रहे हैं।”

कार्यक्रम 5 अक्टूबर 2024 को संध्या 6 बजे से स्टेशन क्लब, हजारीबाग में आयोजित होगा। सभी शहरवासियों से अनुरोध किया जाता है कि वे इस सांस्कृतिक उत्सव में शामिल हों। टिकट का शुल्क मात्र 200 रुपये रखा गया है।

Leave a Comment

You May Like This