सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेत्री शेफाली गुप्ता का दौरा, कार्यकर्ताओं और शोकाकुल परिवारों से की मुलाकात

TeamHU : सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमसांडी प्रखंड में भाजपा नेत्री शेफाली गुप्ता ने रविवार को दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और शोकाकुल परिवारों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

भाजपा नेत्री शेफाली गुप्ता ने भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता एवं बूथ संख्या 86 के अध्यक्ष शंकर राणा से मुलाकात की, जो हाल ही में एक दुर्घटना में घायल हो गए थे। पबरा स्थित उनके आवास पर जाकर उन्होंने शंकर राणा के स्वास्थ्य की जानकारी ली और हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इसके बाद शेफाली गुप्ता ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सचिन कुमार के पबरा स्थित आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। सचिन कुमार के पिता का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। इस दौरान भाजपा नेत्री ने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

शेफाली गुप्ता ने कहा, “सदर विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है और मैं आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ी हूं। भाजपा कार्यकर्ता शंकर राणा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं और सचिन कुमार के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करती हूं।”

 

Leave a Comment

You May Like This