डॉ आरसी मेहता: कांग्रेस पार्टी किसान मजदूर गरीब आदिवासी मूलवासी भाइयों की पार्टी है

TeamHu: सदर विधानसभा के उपविजेता कांग्रेस नेता डॉ आरसी प्रसाद मेहता ने सदर विधानसभा के दौरा किए। सालगांव के सभा में डॉ आरसी मेहता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब गुरबो असहाय मजदूर आदिवासि सर्वजाती सर्व धर्म की पार्टी है। इस पार्टी में सभी का एक सामान अधिकार है विशेषत: किसानों के हितकारी पार्टी है। कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य है की सभी प्रखंडों में कोल्ड स्टोरेज तालाब डैम सिंचाई का साधन दिया जाना लक्ष्य में रखा गया है।

किसान का पर्यायवाची शब्द गरीब होता है जिसे मिटाना मेरा कर्तव्य है क्योंकि मैं भी एक किसान का बेटा हूं सिंघानी मुखिया नारायण कुशवाहा ने कहा की सलगांवा एक कृषि प्रधान पंचायत है यदि डॉक्टर आरसी मेहता पद में आते हैं तो सोलगावा पकरार लूटा गांव पर इनका विशेष ध्यान रहेगा। डॉ अर्जुन कुशवाहा ने कहा की डॉक्टर मेहता कोरोना काल में हमारे गांव में आए थे और सहयोग किए थे।

प्रोफेसर संघ के अध्यक्ष डॉ भुनेश्वर महतो कहा कि झारखंड सरकार की जो सुविधा माताएं वाहनों के दी जा रही है उसका लाभ उठाएं एवं पुण: इंडिया गठबंधन को वोट करें। एडवोकेट संजय दास ने कहा निम्न योजनाएं जैसे नौजवान वकीलों को 5000 रुपए प्रति का प्रतिमा देना, सीनियरी वकीलों को 7000 प्रतिमा पेंशन देना, मैंईया सम्मान योजना, अबुवा आवास, सखी सहायता, इत्यादि सैकड़ो योजनाएं हैं जो झारखंड वासियों के लिए लाभप्रद है

Leave a Comment

You May Like This