सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमदाग प्रखंड में महा फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य आयोजन, भाजपा नेता हर्ष अजमेरा बने मुख्य अतिथि

TeamHU: कटकमदाग प्रखंड के बेस पंचायत स्थित बाजार टांड में हर साल की तरह इस वर्ष भी भव्य महा फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा नेता हर्ष अजमेरा शामिल हुए। आयोजक मंडली ने हर्ष अजमेरा का स्वागत फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र भेंट कर किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और फीता काटकर की गई, जिसके बाद श्री अजमेरा ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दीं और फुटबॉल की किक मारकर खेल का शुभारंभ किया।

इस भव्य आयोजन में दो मैच खेले गए, जिनमें पुंदरी और बादाम की टीमों ने जीत हासिल की।

इस अवसर पर हर्ष अजमेरा ने कहा, “खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, जो युवाओं को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करते हैं। ऐसे आयोजन युवाओं को सकारात्मक दिशा देने के साथ-साथ टीम वर्क, अनुशासन और नेतृत्व सिखाने में सहायक होते हैं।” उन्होंने टूर्नामेंट के आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन समाज को एकजुट करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का माहौल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

आयोजक मंडल के अध्यक्ष महेश यादव ने हर्ष अजमेरा की उपस्थिति की सराहना करते हुए कहा, “हम हर्ष अजमेरा जी का दिल से धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। उनके प्रेरणादायक शब्दों ने हम सभी को प्रोत्साहित किया है।” आयोजन समिति ने इस टूर्नामेंट के माध्यम से स्थानीय प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने और खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ाने की प्रतिबद्धता दोहराई।

Leave a Comment

You May Like This