कोनहर गांव में 8 दिन बाद बहाल हुई बिजली, भाजपा नेता हर्ष अजमेरा ने किया ट्रांसफार्मर का उद्घाटन

Team HU: सदर विधानसभा क्षेत्र के ढौठवा पंचायत के कोनहर गांव में पिछले आठ दिनों से बिजली की आपूर्ति बाधित थी, क्योंकि ट्रांसफार्मर खराब हो गया था। बिजली की इस समस्या के समाधान के लिए ग्रामीणों ने कई दफ्तरों का चक्कर लगाया, लेकिन कोई ठोस परिणाम नहीं मिला। अंत में, ग्रामीणों ने भाजपा नेता हर्ष अजमेरा के कार्यालय से संपर्क किया, जिसके बाद महज 24 घंटे के भीतर नया ट्रांसफार्मर गांव में उपलब्ध कराया गया।

ग्रामीणों ने हर्ष अजमेरा का किया स्वागत

रविवार को गांव में नए ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करते हुए हर्ष अजमेरा ने कहा, “क्षेत्र के हर नागरिक की समस्या हमारी अपनी समस्या है। कोनहर गांव के लोगों की परेशानी को देखते हुए हमने बिना देरी किए इसे हल करने का निर्णय लिया। 24 घंटे के भीतर नया ट्रांसफार्मर लगने से अब गांव के लोगों को निर्बाध बिजली आपूर्ति प्राप्त होगी।” इस अवसर पर ग्रामीणों ने फूलों का गुलदस्ता और माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

ग्रामीणों ने जताया आभार

गांव के लोग बिजली की इस समस्या से बहुत परेशान थे और उनकी रोजमर्रा की जिंदगी पर इसका गहरा प्रभाव पड़ रहा था। हर्ष अजमेरा ने इस समस्या को प्राथमिकता से लेते हुए ग्रामीणों की परेशानी को अपनी परेशानी समझ कर 24 घंटे में ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाया।

स्थानीय लोगों ने हर्ष अजमेरा के इस कदम की सराहना की और उनके प्रति आभार व्यक्त किया। एक निवासी ने कहा, “आठ दिन से बिजली के बिना बहुत परेशान थे। इस समय में बच्चों की पढ़ाई से लेकर घरेलू कामकाज सब कुछ प्रभावित हो गया था। लेकिन, हर्ष अजमेरा जी की पहल से अब हमें बड़ी राहत मिली है।” एक अन्य निवासी ने कहा, “बिजली के बिना जीवन मुश्किल हो गया था, लेकिन अब नए ट्रांसफार्मर के लगने से हमारी समस्याओं का समाधान हो गया है। हर्ष अजमेरा ने हमारी आवाज सुनी और इतनी जल्दी समस्या का समाधान किया, इसके लिए हम सभी गांव वाले उनका धन्यवाद करते हैं।”

हर्ष अजमेरा का संकल्प

इस मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा, “मैंने हमेशा यह माना है कि क्षेत्र का हर नागरिक सम्मान और सुविधा के साथ जीवन जीने का अधिकारी है। बिजली जैसी बुनियादी जरूरत का अभाव सहन नहीं किया जा सकता। इसीलिए, कोनहर गांव की बिजली समस्या का समाधान करने के लिए 24 घंटे के भीतर नया ट्रांसफार्मर लगाया। मेरे लिए यह सिर्फ एक ट्रांसफार्मर की स्थापना नहीं है, बल्कि हमारे ग्रामीणों के जीवन में रोशनी लाने का एक कदम है। मैं वादा करता हूं कि आगे भी ऐसे ही जनहित के कार्यों में पूरी तत्परता से लगा रहूंगा।”

Leave a Comment

You May Like This