मैनपुरी में दो छात्राओं की संदिग्ध मौत, गांव में मातम

Team HU: मैनपुरी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में दो छात्राओं की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। एटा जिले के मलावन स्थित एक स्कूल से लौटने के बाद दोनों छात्राओं ने पेट दर्द और सीने में जलन की शिकायत की थी। गंभीर स्थिति में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना का पूरा विवरण

कल्यानपुर गांव के रहने वाले देवेंद्र सिंह यादव की 16 वर्षीय बेटी अंशिका और कुंवर सिंह की 17 वर्षीय बेटी दिव्या एक ही स्कूल में पढ़ती थीं और अच्छी सहेलियां थीं। ये दोनों 27 अगस्त को स्कूल बस से पढ़ाई के लिए गईं थीं। घर लौटने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिससे घरवालों में अफरा-तफरी मच गई। दोनों को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की कार्रवाई और बयान

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनोद कुमार ने बताया कि दोनों छात्राओं की मौत स्कूल से लौटने के बाद हुई, और यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इस वजह से शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है, ताकि सही कारण का पता चल सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घटना से गांव में शोक की लहर

छात्राओं की आकस्मिक मृत्यु से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके परिवार वाले सदमे में हैं और घटना के पीछे की असल वजह जानने की मांग कर रहे हैं।

फर्रुखाबाद में भी हुई थी संदिग्ध मौत

इससे पहले, फर्रुखाबाद जिले में भी दो युवतियों के शव पेड़ से लटके हुए पाए गए थे। वहां भी स्थिति संदिग्ध होने के कारण पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम में फांसी से मौत की पुष्टि हुई है, लेकिन परिजन इसे हत्या का मामला मान रहे हैं।

 

Leave a Comment

You May Like This