झारखंड: दलित युवक की गला काटकर हत्या, बोकारो में हड़कंप

Team HU: बोकारो जिले के बेरमो के गोमिया थाना क्षेत्र के स्वांग उत्तरी पंचायत में एक दलित युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। करमटिया गांव के 35 वर्षीय मुकेश कुमार का शव बुधवार को उनके घर से कुछ दूरी पर एक पहाड़ी के नीचे मिला। हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना की जानकारी

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह कुछ महिलाएं शौच के लिए पहाड़ी की ओर गईं, जहां उन्होंने शव देखा। महिलाएं तुरंत गांववालों को सूचना दी, जिन्होंने गोमिया पुलिस को सूचित किया। गोमिया थाना प्रभारी नित्यानंद भोगता और उनकी टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। मुकेश की गर्दन पर तेज हथियार से कटने के निशान पाए गए हैं, जिससे ऐसा लगता है कि हत्या किसी अन्य जगह पर की गई और शव को पहाड़ी के पीछे फेंक दिया गया।

परिवार और स्थानीय प्रतिक्रिया

मुकेश कुमार मंगलवार की शाम को घर से निकले थे और उसके बाद से लापता थे। मृतक के परिवार में उनके दो भाई और माता-पिता हैं। बड़ा भाई सीसीएल में काम करता है जबकि छोटा भाई मुंबई में है। मृतक की मां और भाभी का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण घटना की तत्काल जांच की मांग कर रहे हैं और खोजी कुत्ता तैनात करने की अपील कर रहे हैं।

Leave a Comment

You May Like This