चेन्नई में छह महीने की बच्ची के साथ यौन शोषण का आरोप, पिता गिरफ्तार

Team Hu: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 45 वर्षीय व्यक्ति को अपनी छह महीने की बेटी के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। चेन्नई पुलिस ने बताया कि यह घटना पुलियानथोप क्षेत्र की है, और आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घटना का विवरण

आरोपी अपनी पत्नी और छह महीने की बेटी के साथ पुलियानथोप में रहता था। शुक्रवार को, बच्ची के सिर में चोट लगने पर उसकी मां उसे इलाज के लिए एग्मोर स्थित सरकारी बाल स्वास्थ्य और अस्पताल लेकर गई।

चिकित्सकीय जांच में हुआ खुलासा

डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो उसके गुप्तांगों पर घाव के निशान पाए गए। यह देखकर डॉक्टरों ने बाल कल्याण समिति (CWC) के अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद, समिति के अधिकारियों ने पुलियानथोप पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस जांच और गिरफ्तारी

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, जिसमें उसने शुरू में अपराध से इनकार किया। लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद, आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसे अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह घटना समाज में व्याप्त यौन हिंसा के गंभीर मुद्दे को उजागर करती है और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की आवश्यकता को रेखांकित करती है। बाल शोषण के खिलाफ सख्त कदम उठाना और दोषियों को कड़ी सजा देना अत्यंत आवश्यक है ताकि भविष्य में ऐसे अपराधों को रोका जा सके।

 

Leave a Comment

You May Like This