पुणे में महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही है जांच

Praveen Sharma/HU: महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई है। यह शव मुला नदी के किनारे एक सुनसान इलाके में पाया गया। एक राहगीर ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुला नदी के किनारे एक महिला का सिर कटा शव मिला है। सोमवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस को इस शव के बारे में सूचना मिली थी।

शव पुणे के चंदननगर इलाके में मिला है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला का सिर धड़ से अलग था और उसके हाथ-पैर भी जोड़ों से काटे गए थे। इससे यह साफ है कि हत्या बेहद क्रूर तरीके से की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और चंदननगर पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 103 (हत्या) और 238 (साक्ष्य मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस महिला की पहचान करने और मामले की तह तक जाने के लिए गहन जांच कर रही है। साथ ही, उन मामलों की भी पड़ताल की जा रही है, जिनमें गुमशुदा व्यक्तियों की रिपोर्ट दर्ज की गई है। फिलहाल, यह मामला पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है, और अधिकारियों का कहना है कि वे हर एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Comment

You May Like This