कानपुर: बुजुर्ग मौलाना द्वारा 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की कोशिश

Team Hu: कानपुर के ग्वालटोली थाने के पास मकबरे मोहल्ले में एक शर्मनाक घटना ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। यहां, 70 साल के एक बुजुर्ग मौलाना मुख्तार ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ जो किया, उसने सभी को स्तब्ध कर दिया। इस घटना के बाद इलाके के लोग सकते में हैं और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

कैसे हुआ खुलासा

मौलाना मुख्तार ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची को टॉफी और चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया। लेकिन उसकी नापाक हरकत पर एक स्थानीय शख्स की नजर पड़ गई। इस शख्स ने मौलाना को बच्ची के साथ जाते हुए देखा और संदेह के चलते उसका पीछा किया। कमरे की खिड़की से जब उसने अंदर का नजारा देखा तो वह हैरान रह गया। उसने मौलाना की इस घिनौनी हरकत को अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया और तुरंत मोहल्ले के लोगों को बुला लिया। लोगों ने मौलाना को निर्वस्त्र हालत में पकड़ लिया।

फरार हुआ मौलाना

मौलाना ने लोगों से रहम की भीख मांगी और मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन बच्ची के परिजनों ने इस घिनौनी हरकत के खिलाफ आवाज उठाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौलाना पीछे के रास्ते से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ रेप की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश के लिए कई टीमें गठित की हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पहले भी कर चुका है गंदा काम

स्थानीय लोगों के अनुसार, मौलाना मुख्तार पहले भी इस तरह की घिनौनी हरकतें कर चुका है, लेकिन उसका डर और समाज में बदनामी के डर से लोग चुप रह जाते थे। लेकिन इस घटना ने लोगों की चुप्पी को तोड़ दिया है।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और उच्च अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू की। मासूम और उसके परिजनों का बयान दर्ज किया गया और बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया। एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि आरोपी मौलाना को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना ने एक बार फिर समाज में बच्चों की सुरक्षा और बुजुर्गों के प्रति विश्वास को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस मौलाना की तलाश में जुटी हुई है और इलाके के लोग इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment

You May Like This