बेंगलुरु: कॉफी शॉप के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा, आरोपी स्टाफ गिरफ्तार

Team Hu: बेंगलुरु के बीईएल रोड स्थित एक प्रसिद्ध कॉफी शॉप में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां के वॉशरूम में एक हिडन कैमरा पाया गया। यह कैमरा टॉयलेट शीट के ठीक सामने डस्टबिन में छिपाकर रखा गया था, जिसमें दो घंटे से रिकॉर्डिंग हो रही थी। इस घटना का खुलासा एक महिला ने किया।

कैसे हुआ कैमरे का खुलासा

घटना शनिवार, 10 अगस्त की है, जब महिला ने वॉशरूम में जाते समय डस्टबिन में छिपा हुआ एक मोबाइल फोन देखा। फोन को बेहद सावधानी से डस्टबिन बैग के अंदर इस तरह रखा गया था कि केवल कैमरा ही दिखाई दे रहा था। यह फोन फ्लाइट मोड पर था, जिससे किसी भी तरह की आवाज या नोटिफिकेशन नहीं आए। महिला ने तुरंत इस बारे में कैफे के स्टाफ को सूचना दी, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

सूचना मिलने पर कैफे के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया। जांच में पता चला कि यह फोन कैफे के ही एक स्टाफ का है। सदाशिवनगर पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की उम्र लगभग 20 साल बताई जा रही है और वह कर्नाटक के भद्रावती का रहने वाला है। उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 77 और सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

कॉफी कंपनी ने आरोपी को नौकरी से निकाला

इस घटना के बाद थर्ड वेव कॉफी कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंपनी ने कहा, “हम बेंगलुरु में हमारे बीईएल रोड आउटलेट पर हुई इस घटना से बहुत दुखी हैं। थर्ड वेव कॉफी ऐसी हरकतें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती। हमने आरोपी को तुरंत बर्खास्त कर दिया है।” थर्ड वेव कॉफी भारत की एक प्रसिद्ध कॉफी चेन है, जिसके देशभर में कई आउटलेट्स हैं। अकेले बेंगलुरु में ही इसके 10 से ज्यादा आउटलेट्स हैं।

Leave a Comment

You May Like This