रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और फिल्म ‘एनिमल’ पर की खुलकर बात

Team Hu: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर ने एक पॉडकास्ट में अपने शादीशुदा जीवन और फिल्म ‘एनिमल’ पर हुए विवाद के बारे में खुलकर बात की।

शादीशुदा जीवन में समझौते की अहमियत

रणबीर कपूर ने निखिल कामथ के पॉडकास्ट में अपनी शादीशुदा जिंदगी के अनुभव साझा करते हुए कहा कि शादी के बाद उन्हें और आलिया को कुछ चीजों में समझौता करना पड़ा। उन्होंने कहा, “शादी के बाद आपको अपनी पर्सनालिटी के कुछ हिस्सों को छोड़ना पड़ता है। आलिया भी कुछ चीजों में बदलाव ला रही हैं, और हम दोनों एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि शादीशुदा जिंदगी को सुखमय बनाने के लिए कुछ त्याग आवश्यक होता है।

एनिमल’ फिल्म की आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया

साल 2023 के अंत में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई, लेकिन फिल्म में दिखाई गई हिंसा और महिलाओं के प्रति व्यवहार को लेकर कुछ आलोचना भी हुई। रणबीर ने इन आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा, “मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो निराश हैं। हालांकि, मैं इस फिल्म को अपनी ‘गुड बॉय’ छवि से बाहर आने के लिए किया था।

परिवार और करियर का संतुलन

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी की थी और उनकी एक बेटी, राहा, भी है। यह जोड़ा अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। रणबीर ने कहा, “हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि एक-दूसरे के साथ रहने के काबिल बन पाएं।”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इन विचारों ने उनके प्रशंसकों को एक नई दृष्टि दी है और उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानकारी दी है। इस बीच, दोनों अपने करियर में भी नए आयाम स्थापित कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों को आने वाले प्रोजेक्ट्स से उत्साहित कर रहे हैं।

Leave a Comment

You May Like This