बॉबी देओल बनेंगे खलनायक, आलिया भट्ट की ‘अल्फा’ में एक्शन का धमाका

Team Hu: बॉलीवुड के दो बेहतरीन कलाकार, आलिया भट्ट और बॉबी देओल, जल्द ही वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘अल्फा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी, जबकि बॉबी देओल एक शक्तिशाली खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म की शूटिंग

‘अल्फा’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में चल रही है, जहां फिल्म का एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह सीन काफी खतरनाक और रोमांचक होगा, जिसमें भरपूर खून-खराबा देखने को मिलेगा। इस सीन को फिल्माने में चार दिन से अधिक का समय लगने वाला है। सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जहां लगभग 100 गार्ड तैनात हैं।

बॉबी देओल की खलनायक की भूमिका

‘अल्फा’ में बॉबी देओल एक दमदार खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी पिछली फिल्म ‘एनिमल’ में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह इस नई फिल्म में अपने किरदार से दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाते हैं।

आलिया भट्ट का एक्शन अवतार

आलिया भट्ट इस फिल्म में अपने फैंस को एक नए अवतार में नजर आएंगी। उन्हें इससे पहले कभी इस तरह के एक्शन रोल में नहीं देखा गया है। फिल्म में शरवरी वाघ भी एक सुपर एजेंट के किरदार में दिखेंगी, जो आलिया के साथ मिलकर रोमांचक दृश्यों को अंजाम देंगी।

फिल्म के अन्य प्रोजेक्ट्स

आलिया भट्ट ‘अल्फा’ के अलावा ‘जिगरा’ और ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी। वहीं, बॉबी देओल की आगामी फिल्मों में तेलुगु और तमिल फिल्में जैसे ‘कांगुवा’, ‘हरी हरा वीरा मल्लू’, और ‘एनबीके 109’ शामिल हैं। इसके अलावा, वह राजकुमार संतोषी की ‘लाहौर 1947’ में भी दिखाई देंगे, जहां वह प्रीति जिंटा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

‘अल्फा’ के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक और हिट फिल्म की उम्मीद कर रही है। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, खासकर तब जब इसमें आलिया भट्ट और बॉबी देओल जैसे दमदार कलाकार शामिल हैं।

Leave a Comment

You May Like This