रील्स बनाने के लिए महिला ने की लाखों की चोरी, DSLR कैमरा खरीदना था रील्स बनाने के लिए

TeamHU : दिल्ली में एक महिला हाउस मेड ने कैमरा खरीदने के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया। नीतू नाम की इस महिला ने अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम रील्स के लिए Nikon DSLR कैमरा खरीदने के लिए एक कोठी से लाखों की ज्वेलरी चुरा ली।

महिला हाउस मेड नीतू

 

दिल्ली पुलिस की द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एंटी बर्गलरी सेल ने 30 साल की नीतू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से लाखों की कीमत के सोने-चांदी के गहने बरामद किए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नीतू ने 15 जुलाई को द्वारका के पॉश इलाके की एक कोठी से एक सोने का कंगन, एक चांदी की चेन और एक चांदी का गहना चुराया था।कोठी मालिक ने चोरी की शिकायत दर्ज करवाई और अपनी नौकरानी नीतू पर शक जताया। पुलिस ने नीतू के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया, जो बंद था। सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी सुरागों के आधार पर नीतू को दिल्ली से भागने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला हाउस मेड इंस्टाग्रम प्रोफाइल

 

पूछताछ में हुई खुलासापूछताछ के दौरान, नीतू ने बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है और अपने नशेड़ी पति की पिटाई से तंग आकर दिल्ली आई थी। यहां अलग-अलग कोठियों में काम करते हुए उसने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम रील्स बनाने में रुचि दिखाई। किसी ने उसे Nikon DSLR कैमरा खरीदने की सलाह दी थी, जिसकी कीमत लाखों में थी। उधार नहीं मिलने पर नीतू ने चोरी करने का फैसला किया।आगे की जांच फिलहाल, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी के गहने बरामद कर लिए हैं। नीतू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

महिला हाउस मेड इंस्टाग्रा, प्रोफाइल

Leave a Comment

You May Like This