फिल्म फ्लॉप होने पर प्रोड्यूसर्स को पैसे लौटा देते हैं ‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया, पंकज त्रिपाठी

Praveen Sharma/Hu: पंकज त्रिपाठी, जो ‘मिर्जापुर’ के अपने चरित्र कालीन भैया के लिए प्रसिद्ध हैं, अपनी प्रोफेशनल एथिक्स को लेकर स्पष्ट हैं। आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशंस में व्यस्त पंकज ने खुलासा किया कि जब भी उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल होती है, तो वह अपने मेहनताना प्रोड्यूसर को लौटा देते हैं।

पैसे लौटाने की प्रक्रिया

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह हर फिल्म के शूट के दौरान अपनी पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम करते हैं। यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होती है, तो वह प्रोड्यूसर को उसके पैसे वापस कर देते हैं। उन्होंने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस के बिजनेस को समझता हूं और मेरी अब तक की सफल फिल्मों के लिए मैंने पैसे नहीं लौटाए हैं, लेकिन असफल होने पर मैं हमेशा पैसे वापस करता हूं।”

कम काम करने की योजना

पंकज ने पिछले तीन वर्षों में कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है। अब वह अपने कार्यभार को कम करने की योजना बना रहे हैं। पंकज ने बताया कि वह लगातार काम करने से थक गए हैं और इस कारण वह ब्रेक लेकर सीमित काम करना चाहते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि एक दिन उन्होंने ‘अटल’ फिल्म पूरी की और अगले दिन ‘स्त्री 2’ के सेट पर पहुंचे, जिसके बाद उन्हें एक दिन की छुट्टी दी गई।

फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज

पंकज त्रिपाठी जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, तमन्ना भाटिया, राजकुमार राव, और अन्य सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुए हैं, और दर्शक इसके लिए काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Leave a Comment

You May Like This