Amazon Prime Day Sale: Amazfit Smartwatches पर भारी छूट, नया Helio Ring लॉन्च

Team Hu: Amazon पर Prime Day Sale जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसमें ग्राहक कई उत्पादों पर बड़ी छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह सेल 20 से 21 जुलाई तक चलेगी, जिसमें विशेष ऑफर उपलब्ध होंगे। यदि आप स्मार्टवॉच खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो Amazfit के ऑफर्स को देख सकते हैं।

इस सेल में ग्राहक 55 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। Amazfit Active, Amazfit Balance, और Amazfit Edge पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा, कंपनी इस दौरान Helios Ring को लॉन्च करने की संभावना है। आइए, इसके विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Amazon Prime Day Sale की विशेषताएं:

Amazon Prime Day Sale में कई बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेंगे। ये ऑफर केवल Prime Day Sale के दौरान ही उपलब्ध होंगे। इस सेल में Amazfit Active को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच की मूल कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन प्राइम डे सेल में इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इसके अतिरिक्त, Amazfit Active Edge पर भी 55 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इस वॉच की कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसे 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Amazfit BIP 5 Unity भी इस सेल में डिस्काउंट पर उपलब्ध होगी। यह कंपनी की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। सेल में इसे 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, इस पर 35 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Amazfit Balance ब्रांड की सबसे महंगी वॉच है। इसकी कीमत 30,999 रुपये है, और इस पर 29 प्रतिशत की छूट मिल रही है। डिस्काउंट के बाद इसे 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Amazfit Helio Ring का संभावित लॉन्च:

स्मार्टवॉच पर ऑफर्स के साथ ही, कंपनी Amazfit Helio रिंग को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्ट रिंग को जनवरी में CES 2024 में पेश किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल में ही इस रिंग को Amazon पर देखा गया था, जहां इसके तमाम स्पेक्स की जानकारी दी गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Amazfit Helio रिंग दो साइज में आ सकती है, जिसका वजन लगभग 4 ग्राम होगा और मोटाई 2.6mm होगी। इसे बनाने में टाइटेनियम का उपयोग किया गया है। इसमें लिथियम आयन बैटरी मिलेगी और टेक्स्चर वाला डिजाइन देखने को मिल सकता है।

Leave a Comment

You May Like This