टाटीझरिया के जिप सदस्य रामप्रसाद उर्फ कंपनी भ्रष्टाचार के विरोध साइकिल से दिल्ली के लिए हुए रवाना

Team Hu: सदर विधानसभा क्षेत्र के टाटी झरिया के जिप सदस्य रामप्रसाद उर्फ कंपनी ने रविवार को साइकिल यात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली के लिए हुए रवाना, श्री प्रसाद ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक अनोखा अभियान प्रारंभ किया है। उन्होंने बताया कि देश में हर जगह भ्रष्टाचार काफी मात्रा में चल रहा है और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित करना हम सभी का दायित्व है। इसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करने के लिए साइकिल के माध्यम से दिल्ली के लिए रवाना हो रहा हूं।

रामप्रसाद उर्फ कंपनी और हर्ष अजमेरा

टाटी झरिया से निकलने के बाद डिस्टिक मोड पहुंचने के उपरांत युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने अपने कार्यालय परिसर में माला पहनकर स्वागत व अभिनंदन किया वहीं कार्यालय में मौजूद सभी ने भी माला पहनकर उनका इस अनोखे अभियान का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

रामप्रसाद उर्फ कंपनी और हर्ष अजमेरा

मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा कि यह काफी अनोखा तरीका है,आपकी यह सोच समाज के प्रति काफी सार्थक साबित होगी, हम सभी की शुभकामनाएं आपके साथ सदैव बनी हुई है कहीं पर भी कोई तकलीफ होने पर आप सीधा संपर्क कर सकते हैं. ऐसी पहल भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन में एक नया आयाम को स्थापित करेगी, यह साइकिल यात्रा सभी को अपनी और आकर्षित करेगी इस मुहिम में सभी को जुड़ना चाहिए और उन्हें सपोर्ट करना चाहिए।

रामप्रसाद उर्फ कंपनी और हर्ष अजमेरा

Leave a Comment

You May Like This