ई. अमन कुमार जेल से हुए रिहा, सांसद मनीष जायसवाल ने किया स्वागत

Team Hu: हजारीबाग के महुदी प्रकरण में पिछले 17 दिनों से जेल में बंद हिंदू प्रचारक इंजीनियर अमन कुमार को बेल मिलने के बाद रविवार को जेल से रिहा कर दिया गया। उनके स्वागत में शहर के बुढ़वा महादेव मंदिर प्रांगण में जनसभा का आयोजन किया है। इससे पहले जेल से ही उनके परिवारजन, समर्थक और बिहार से हजारीबाग पंहुचे भाजपा नेता मनीष कश्यप के साथ बड़ी संख्या में उमड़े उनके समर्थकों की भीड़ ने जेल से निकलने पर इंजीनियर अमन कुमार का स्वागत किया।

मनीष जायसवाल

बुढ़वा महादेव मंदिर प्रांगण में आयोजित जनसभा में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह सहित कई गणमान्य लोग शामिल हुए और जेल से बाहर आने पर हिंदुत्व प्रचारक ई. अमन कुमार का स्वागत किया। मौके पर हजारीबाग के सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की अमन कुमार कोई अपराधी नहीं, एक धर्म प्रचारक हैं।

मनीष जायसवाल

उन्होंने कहा की किसी भी सरकारी सड़क पर किसी का गुजरना या जुलूस लेकर जाना संवैधानिक तरीके से जायज होने के वाबजूद महुदी में दशकों से रामभक्तों को शोभायात्रा की अनुमति नहीं दी जाती थी। ऐसे में इस अतिक्रमण सड़क पर शांतिपूर्ण तरीके से जुलूस पार कराने पर राज्य सरकार को अमन कुमार का सम्मान करना चाहिए लेकिन ऐसे नहीं करके उनके साथ षडयंत्र करके उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

ई. अमन कुमार और मनीष जायसवाल

Leave a Comment

You May Like This