चतरा: कोयला लदे वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

 Anil Patel/Hu: चतरा-हजारीबाग जाने वाले मुख्य मार्ग मे सलीमपुर मोड़ के समीप तेज गति से आ रहे कोल वाहन ने बाइक सवार युवकों  को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना शनिवार शाम 8 बजे की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव के निवासी उपेंद्र भारती व असढिया गांव के रवि भुइयां के रूप में की गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

जा रहे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी

जा रहें लोगों ने बताया कि दोनों शनिवार की देर रात  बाईक से चतरा की ओर जा रहे थे. इस दौरान तेज गति से आ रहे हाईवा अपना चपेट में ले लिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बाईक सवार को चपेट में लेने के बाद वाहन चालक वहां से भाग निकला. जा रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी गिद्धौर थाना को दी. सूचना पाते ही थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता अपने दल बल के साथ वहां पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही इसकी जानकारी मृतक के घर वालों को दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

घरवालों के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

रविवार की सुबह पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. घटना की जानकारी पाकर घरवाले गिद्धौर थाना पहुंचे, शव को देखते ही फूट फूट कर रोने लगे. घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक के घर वालों ने बाइक को चपेट मे लेने वाले वाहन चालक की पहचान कर जांच करने की मांग की. इस संबंध में थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने कहा कि मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

चतरा से कटकमसांडी जाने वाली मुख्य मार्ग में इन दोनों कोल वाहनों का कहर जारी

चतरा से कटकमसांडी जाने वाली मुख्य मार्ग में इन दिनों कोयला वाहनों का लगातार कहर जारी है. एक सप्ताह के अंदर इस इलाके में दो बड़ी दुघर्टना हुई है जिसमें चार युवकों की घटनास्थल ही मौत हो गयी है. परिवहन विभाग के अधिकारियों का लापरवाही बरतने के कारण कई नौसिखिया वाहन चला रहे हैं, जिससे दुर्घटना बढ़ रही है. 24 जून की शाम को चतरा-हजारीबाग मुख्य पथ स्थित खरीक गांव के समीप तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दो युवकों की मौत हो गयी थी

प्रतीकात्मक तस्वीर

Leave a Comment

You May Like This