बोकारो में ज्वेलरी दुकान पर अज्ञात अपराधियों ने चलायी गोली, आक्रोशित दुकानदारों ने सड़क किया जाम

Praveen sharma/Hu: बोकारो में अज्ञात अपराधियों ने एक ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग कर दिया है। घटना बुधवार सुबह बेरमो के फुसरो थाना क्षेत्र मे घटी है। जानकारी के मुताबिक गोली ज्ञान ज्वेलर्स के शीशे पर चलाई गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक मोड़ की तरफ भाग गए। इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। इधर, आक्रोशित दुकानदारों ने सड़क जाम कर दिया है।

मामला क्या है                                                              

बताया जाता है कि संचालक ज्ञानेश्वर प्रसाद सोनी अपने दुकान पर बैठे हुवे थे। इस बीच अचानक दो बाइक सवार उनकी दुकान के पास पहुंचे और फायरिंग कर फरार हो गए। सुक्र है कि गोली दुकान के शीशे में लगी थी। जिससे कारण वह बाल बाल बचे। घटना के बाद पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी मे जुड़ी। पुलिस ने खोखा व गोली को जब्त कर लिया।

अपराधियों ने एक सप्ताह पूर्व दिया था धमकी

दिनदहाड़े हुई इस गोलीकांड के बाद व्यवसायी संघ फुसरो व राजनीतिक दलों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर दिया है। घटना के संबंध में दुकान ज्ञानेश्वर प्रसाद सोनी ने बताया कि गोली किसने चलाई इसकी जानकारी मालूम नहीं है। लेकिन घटना के एक सप्ताह पूर्व मैसेज के जरिये उन्हें रंगदारी का धमकी दिया गया था। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बेरमो पुलिस को दिया।

इलाके में इससे पहले भी हो चुकी है फायरिंग

ज्ञात हो कि बोकारो में किसी ज्वेलरी की दुकान पर फायरिंग की घटना नई घटना नहीं है। इससे पहले 17 मई को फुसरो बाजार के भुनेश्वर सिंह बंद पेट्रोल पंप के समीप स्थित अरविंद दास के मोती अंलकार ज्वेलर्स नामक दुकान पर कुछ नकाबपोश अपराधियों ने गोली चलाया था। इस घटना की जिम्मेवारी धनबाद के कुख्यात अपराधी प्रिंस खान के गुर्गे ने लिया था। इस मामले में बेरमो पुलिस के हाथ में कुछ नहीं है। फुसरो इलाके में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटना से यहां के व्यवसायियों का माहौल मे दहेसत फैल गया है।

 

Leave a Comment

You May Like This