हर नई ख़बर आपके लिए

Search
Close this search box.

बीजेपी का एक कार्यकर्ता अपनी ‘उंगली’ काट मंदिर में किया अर्पित,मतगणना के बीच कमल खिलने का माँगा था मन्नत

Praveen sharma/Hu: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक युवक ने देश में भाजपा की जीत की मन्नत पूरी करने के लिए देवी को अपनी उंगली अर्पित किया है। युवक भाजपा का समर्थक है। वह 4 जून को आए आ रहे रुझानों से निराश हो गया था। इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बलरामपुर जिले के डीपाडीह निवासी कृषक दुर्गेश पांडेय भाजपा के बड़े समर्थक हैं। 4 जून, 2024 को लोकसभा चुनाव 2024 को दोपहर तक आ रहे रुझानों और कॉन्ग्रेस नेताओं के बयानों से वह चिंतित हो गया था। उनका चिंता था कि देश में तीसरी बार भाजपा सरकार नहीं बनेगा।

दुर्गेश पांडेय ने भाजपा की जीत के लिए सावंत सरना स्थित पुरातन काली मंदिर जाकर पूजा अर्चना किया। देवी माँ के सामने उन्होंने भाजपा की जीत की मन्नत मांगते हुए अपनी तर्जनी उंगली काट कर माता को चढ़ा दीया और बहते हुए रक्त से उनका अभिषेक किया गया।

अत्यधिक खून बहने के बाद वह स्थानीय अस्पताल अपनी कटी हुई उंगली लेकर पहुँचा। यहाँ शंकरगढ़ में उनका प्राथमिक उपचार करने बाद अंबिकापुर के बड़े अस्पताल रेफर किया गया। यहाँ उनका इलाज विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने किया है। उनकी उंगली को दोबारा जोड़ दिया गया है। उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनका स्वास्थ्य अब बेहतर है।

दुर्गेश पांडेय ने कहा, कि वह भाजपा या उसके किसी अनुषांगिक संगठन से सीधे तौर पर नहीं जुड़े हुवे  हैं। लेकिन वह पीएम मोदी और पार्टी को दिल से समर्थक हैं। उन्होंने मीडिया को बताया है कि वह केंद्र में NDA की 400 सीटों पर जीत देखना चाहते थे। उन्होंने कहा है कि NDA की सरकार बनने से बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि BJP सरकार बनाती तो वह दोगुना खुश होतें।

 

 

Leave a Comment

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This