सड़क दुर्घटने मे 10 वर्षीय बच्चे की मौत, यह घटना बरही चौक के पास घटी

Praveen sharma /Hu: हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के बरही चौक पर सड़क दुर्घटना मे एक 10 वर्षीय बालक की वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना मल्लाह टोली निवासी शिवा निषाद का 10 वर्षीय पुत्र समर निषाद बरही चौक से अपने घर की ओर जा रहा था। तभी बरही चौक के गया. रोड में एक्सिस बैंक के सामने एक कार जेएच 01 डीक्यू 3076 रुकी और ड्राइवर ने कार की गेट खोल दीया। कार के गेट के झटके से बालक समर सड़क पर गिर गया। तभी पीछे से आ रहा टेलर ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया।

गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए बरही अस्पताल रेफर किया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। समर के परिजन गंभीर स्थिति को देखते हुए एंबुलेंस से रांची ले गए। रांची में इलाज के दौरान उसकी  वही पर मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही दुर्घटना से गुस्सा हुवे लोगों ने कार को सड़क पर पलट दिया और कुछ देर के लिए सड़क जाम किया।

मौके पर पुलिस ने टेलर और कार के ड्राइवर को अपने हिरासत में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद बालक समर का शव आते ही परिजन सब दहाड़ मार मार कर रोने लगे। बालक समर बरही भामाशाह विद्यालय में कक्षा 5वीं मे पढ़ाई करता था। समर की असामयिक मौत पर भामाशाह विद्यालय के बच्चों ने शोक सभा कर उसे श्रद्धांजलि दीया। सड़क पर अतिक्रमण के कारण पिछले 7 माह के अंदर गया रोड एक्सिस बैंक के पास एक महिला और दो बच्चों की मौत हो चुकी है।

Leave a Comment

You May Like This