गुलमोहर पब्लिक स्कूल के उत्कृष्ट कार्य के लिए मंत्री रामेश्वर उरांव ने किया प्राचार्या विद्या बक्शी सहित कई शिक्षक – शिक्षको को सम्मानित

Hazaribagh/ HU : शहर तथा ग्रामीण क्षेत्र में कई विद्यालय संचालित है। सभी विद्यालय बच्चों को शिक्षा के प्रति सजक करने का कार्य कर रहे हैं। उन्हीं विद्यालयों में से एक गुलमोहर पब्लिक स्कूल पिछले कई वर्षों से बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के साथ सामाजिक कार्य में भी अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर रहा है। इसे लेकर नगर भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के द्वारा गुलमोहर पब्लिक स्कूल की प्राचार्य विद्या बख्शी सहित विद्यालय के शिक्षक रामानुज शरण, संकेत जैन,शीला रॉय, अपूर्वा मिश्रा,मनमोहन ठाकुर,साक्षी प्रिया,अंकिता शर्मा,नम्रता, अंकिता, नमिता , फूल कुमारी, सृष्टि,कंचन शिक्षको को सम्मानित किया गया। इस दौरान नगर भवन में उपस्थित तमाम लोगों की तालियो की गड़गड़ाहट से भवन गुंजायमान हो गया।

मौके पर विद्यालय की प्राचार्य विद्या बक्शी मंत्री रामेश्वर उरांव के प्रति आभार जताते हुए कहा विद्यालय बच्चों को शिक्षा के साथ सामाजिक कार्यों में भी अग्रेषित करती है साथ ही बताया कि विद्यालय समय-समय पर बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम को आयोजित करते रहती हैं जिसे बच्चों को काफी कुछ सीखने का अवसर मिलता है।

Leave a Comment

You May Like This