बरकट्ठा विधायक अमित यादव जल्द होंगे भाजपा में शामिल

Team Hu: बरकट्ठा, झारखंड: बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक अमित यादव ने घोषणा की है कि वे जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे। यह घोषणा उन्होंने बरकट्ठा और चलकुशा मंडलों के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित एक समीक्षा बैठक के दौरान की। बैठक की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष टुकलाल नायक ने की।

इस बैठक में पिछले पांच वर्षों के दौरान विधायक अमित यादव द्वारा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की सराहना की गई और उनके भाजपा में शामिल होने के फैसले का स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने विधायक से आग्रह किया कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार के रूप में हिस्सा लें।

अमित यादव ने अपने संबोधन में कहा, “मैं आप सभी के आग्रह पर जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाऊंगा और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।” उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण के कारण ही बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में सांसद अन्नपूर्णा देवी को रिकॉर्ड मत मिले हैं।

विधायक यादव ने जोर देकर कहा कि वे भाजपा में अपनी ‘घर वापसी’ करेंगे, जो पार्टी और क्षेत्र के हित में होगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की और कहा कि उनके समर्थन से ही वे निर्दलीय चुनाव जीत सके थे।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता समन ठाकुर, देवेन्द्र पांडेय, अर्जुन नायक, रीतलाल प्रसाद, और अन्य स्थानीय नेता शामिल थे। सभी ने विधायक यादव के भाजपा में शामिल होने के फैसले का स्वागत किया और उन्हें पार्टी में वापसी के लिए प्रेरित किया।

इस घोषणा के साथ, बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक परिदृश्य में एक नया मोड़ आने की संभावना है, जो आगामी विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

Leave a Comment

You May Like This