Flipkart Big Billion Days Sale: iPhone 15 समेत स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स

TeamHU: Flipkart की बहुप्रतीक्षित Big Billion Days Sale की शुरुआत हो चुकी है। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर रात 12 बजे से शुरू हो गई, जबकि आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर रात 12 बजे से लाइव हो गई है। इस सेल में Apple, Samsung, Realme, Redmi, Poco, Motorola और Vivo जैसे कई बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा स्मार्ट टीवी और अन्य होम अप्लायंसेज पर भी भारी छूट मिल रही है।

iPhone 15 की कीमत में भारी गिरावट

iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के बाद Apple ने अपने पिछले साल लॉन्च किए गए iPhone 15 की कीमत में भारी कटौती की थी। इस सेल में iPhone 15 और भी सस्ते में मिल रहा है। पिछले साल 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ यह फोन फ्लिपकार्ट पर मात्र 54,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। वहीं, Apple के आधिकारिक स्टोर पर यह फोन 69,900 रुपये में उपलब्ध है, जिससे फ्लिपकार्ट पर यह 15,000 रुपये तक सस्ता मिल रहा है।

iPhone 15 पर बैंक ऑफर्स

iPhone 15 की खरीद पर HDFC बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर 4,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, अन्य बैंकों के कार्ड पर भी 3,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट उपलब्ध है। UPI पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

बैंक ऑफर्स और अन्य लाभ

इस सेल में HDFC बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, Flipkart Axis Bank कार्ड से खरीदारी करने पर नो-कॉस्ट EMI का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर कैशबैक और कई अन्य आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Big Billion Days Sale के दौरान, यह एक बेहतरीन मौका है अपने पसंदीदा गैजेट्स और डिवाइस को डिस्काउंटेड प्राइस में खरीदने का।

Leave a Comment

You May Like This