कोडरमा: स्पाइसी होटल में छापेमारी, देह व्यापार के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

अनिल पटेल/Hu: झारखंड के कोडरमा थाना क्षेत्र में स्थित बागीटांड के स्पाइसी होटल में शनिवार रात पुलिस द्वारा बड़ी छापेमारी की गई। इस कार्रवाई में देह व्यापार में संलिप्त होने के आरोप में पांच महिलाओं, चार पुरुषों, और होटल मैनेजर समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सभी गिरफ्तार व्यक्ति बिहार के नवादा जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने रविवार को सभी आरोपियों को कोडरमा जेल भेज दिया।यह कार्रवाई कोडरमा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुदीप सिंह को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से अवैध शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

देह व्यापार का केंद्र बना स्पाइसी होटल

पुलिस को सूचना मिली थी कि कोडरमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बागीटांड स्थित स्पाइसी हाउस होटल में देह व्यापार का अवैध कारोबार चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए छापेमारी की, जिसमें संदिग्ध परिस्थितियों में चार युवतियां, एक महिला, और होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोडरमा के एसडीपीओ जीतवाहन उरांव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी 10 लोगों के खिलाफ कोडरमा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उरांव ने यह भी बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है, और जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अनैतिक गतिविधियों में शामिल पाए जाने पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पिछले महीने से चल रहा था होटल का संचालन

थाना प्रभारी सुजीत कुमार के अनुसार, स्पाइसी होटल का संचालन पिछले 17 जुलाई से शुरू हुआ था। पकड़े गए सभी लोग नवादा जिले के निवासी हैं। छापेमारी के दौरान होटल से आपत्तिजनक सामग्रियां और शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है और इस तरह के अवैध कार्यों पर सख्ती से नज़र रखी जा रही है।

Leave a Comment

You May Like This