स्वतंत्रता दिवस पर युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा के द्वारा सिरय पंचायत भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन, 25 लोगों ने किया रक्तदान

Team HU: सदर विधानसभा क्षेत्र के विष्णुगढ़ स्थित सिरय पंचायत भवन में 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एकदिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन सेवा सहयोग समिति के अध्यक्ष और आरोग्यम अस्पताल के विशेष सहयोग से किया गया। शिविर का उद्देश्य समाज में रक्त की कमी से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों की मदद करना था।

शिविर का शुभारंभ स्थानीय नागरिकों द्वारा विधिवत रूप से किया गया, जिसमें 25 लोगों ने रक्तदान कर मानवता की मिसाल पेश की। इस अवसर पर अस्पताल की ओर से डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम भी मौजूद रही, जिन्होंने रक्तदाताओं की स्वास्थ्य जांच की और उन्हें सुरक्षित रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया।

आरोग्यम अस्पताल के निर्देशक और युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने इस मौके पर कहा, “रक्तदान एक महान कार्य है जो न केवल किसी की जान बचा सकता है, बल्कि समाज में एक सकारात्मक संदेश भी देता है। ऐसे आयोजन न केवल मानवता की सेवा करते हैं, बल्कि समाज में सामाजिक दायित्वों के प्रति जागरूकता भी फैलाते हैं।”

Leave a Comment

You May Like This