सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की इंटरफेथ शादी: सास-ससुर ने की तारीफ, सोनाक्षी की खुशी भी जाहिर

Team Hu: बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल की इंटरफेथ शादी ने हाल ही में मीडिया और फैंस का ध्यान आकर्षित किया है। हाल ही में इस जोड़े ने अपनी हनीमून की तस्वीरें भी साझा की थीं, जो फिलीपींस से थीं। शादी के बाद, सोनाक्षी की सास और ससुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनाक्षी की तारीफ में सास-ससुर

जहीर इकबाल के माता-पिता ने एक इंटरव्यू में अपनी नई बहू सोनाक्षी सिन्हा की जमकर तारीफ की। उन्होंने सोनाक्षी को “सोने के दिल वाली” बताते हुए कहा कि जहीर के लिए इससे बेहतर लड़की नहीं हो सकती थी। उनके शब्द थे, “हम बहुत खुश और धन्य हैं कि सोनाक्षी हमारी बहू हैं। हम आपकी खुशी देखकर महसूस करते हैं कि आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं। आपने हमें बहुत प्यार और सम्मान दिया है। भगवान आपको आशीर्वाद दे, हम आपसे प्यार करते हैं और चाहते हैं कि आप हमेशा खुश रहें।”

सोनाक्षी की खुशी

सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी शादी को लेकर खुशी जाहिर की है। ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं चाहती थी कि शादी पहले हो जाती, लेकिन देर आए दुरुस्त आए।” उन्होंने जहीर के साथ शादी को ‘घर आने’ और साथ बिताए समय को सेलिब्रेट करने जैसा बताया।

इस नई शुरुआत के साथ, सोनाक्षी और जहीर की शादी ने एक नई खुशी और प्यार की लहर फैलाई है, जो उनके परिवार और फैंस के लिए भी खास है।

Leave a Comment

You May Like This